#DollyChaiwala: दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स को चाय पिलाकर वायरल हुए युवक डॉली चायवाला की टपरी पर अब पहुंची विदेशी महिला, उसी स्टाइल में बोलीं One chai please !!

#DollyChaiwala: दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स को चाय पिलाकर वायरल हुए युवक डॉली चायवाला की टपरी पर अब पहुंची विदेशी महिला, उसी स्टाइल में बोलीं One chai please !!
DollyChaiwala:”पता नहीं वह कौन था”: बिल गेट्स को चाय परोसने पर डॉली चायवाला
दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स को चाय पिलाकर वायरल हुए युवक डॉली चायवाला की टपरी पर अब पहुंची विदेशी महिला, उसी स्टाइल में बोलीं One chai please !!

माइक्रोसॉफ्ट के अरबपति को-फाउंडर बिल गेट्स ने मशहूर चाय विक्रेता डॉली चायवाला की चाय की चुस्की ली। बिल गेट्स ने ‘डॉली चायवाला’ की चाय पीते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

DollyChaiwala का जलवा कायम है। मेहनत से स्टाइल डेवलप की है , दुनिया का सबसे अमीर आदमी इसकी स्टाइल का दीवाना है ।

#DollyChaiwala: नागपुर:

लोकप्रिय डॉली चायवाला, जिन्होंने बिल गेट्स को चाय परोसने का एक वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, ने उनके साथ अपनी बातचीत के बारे में खुलासा किया और कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप सामने आने तक वह शुरू में माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक को नहीं पहचानते थे।

लोकप्रिय डॉली  “मुझे नहीं पता था कि वह कौन था। मैंने सोचा कि वह एक विदेशी हैं और मुझे उसे चाय देनी चाहिए। अगले दिन, जब मैंने नागपुर वापस आने पर मुझे एहसास हुआ कि मैंने किसे चाय परोसी थी। (अगले दिन पता चला मैंने किसको चाय पिलाया),”.

“हमने बिल्कुल भी बात नहीं की. वह मेरे पास ही खड़े थे और मैं अपने काम में व्यस्त था. मेरी चाय पीने के बाद उन्होंने (बिल गेट्स) कहा, ‘वाह, डॉली की चाय.’

जब डॉली से नागपुर के चाय बेचने वाले के अनोखे पहनावे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैंने यह शैली नहीं अपनाई है, बस इसे उन दक्षिण फिल्मों से कॉपी किया है जो मैं देखता हूं।”

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आ रहा है, उसकी शुरुआत फ्रेम में बिल गेट्स से होती है, जो अनुरोध करते हैं, One chai please !!

चाय बेचने वाले की अपने ठेले पर चाय तैयार करने की अनूठी विधि एक आकर्षण है, जो इस प्रिय पेय को बनाने की कलात्मकता की झलक पेश करती है।
जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, इसे लाखों व्यूज मिल गए।

लोकप्रिय डॉली ने पहले कहा था कि शुरुआत में यह निर्णय लिया गया था कि वीडियो नागपुर में फिल्माया जाएगा, जहां उनकी चाय की दुकान स्थित है, लेकिन फिर इसे हैदराबाद में स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें अपनी विशिष्ट शैली में चाय तैयार करने के लिए हैदराबाद में आमंत्रित किया गया था, लेकिन बिल गेट्स के बारे में नहीं बताया गया।

लोकप्रिय डॉली की इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जहां वह अपनी रील्स और तस्वीरें साझा करके अपने फॉलोअर्स के साथ जुड़े रहते हैं।

लोकप्रिय डॉली  ने मेहनत से स्टाइल डेवेलप की है अब उनके यहाँ विदेशी महिलाएं विदेशी चाय पीती हैं। बिल गेट्स के बाद उनकी टपरी पर रशियन इंस्ट्राग्राम इनफ्लुएंसर मैरी भी चाय पीने पहुची! सेल्फ मेड मन और भारतीय समाज के लिए प्रतीक हैं।

“वक़्त बदलने में वक़्त नहीं लगता हैं दोस्तों , तुम मेहनत तो करो”

वक्त सबको मिलता हैं जिन्दगी बदलने के लिए, पर जिन्दगी दुबारा नही मिलती वक्त बदलने के लिए !!

जलो, मगर दीपक 🪔 की तरह!

https://sinsonnews.com/neha-singh-rathore_folk-singer/

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !