हैदराबाद टेस्ट में इंग्लैंड की हालत पतली, स्पिनर्स ने उड़ाए बल्लेबाजों के होश!!!

हैदराबाद टेस्ट में इंग्लैंड की हालत पतली, स्पिनर्स ने उड़ाए बल्लेबाजों के होश!!!

हैदराबाद टेस्ट में, भारत के खिलाफ 5 मैचों के टेस्ट सीरीज के पहले मैच की पहली पारी में ही इंग्लैंड टीम की हालत पतली हो गई। टीम इंडिया के स्पिनर्स के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजी की हवा निकल गई।

टीम इंडिया के स्पिनर्स के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजी की हवा निकल गई।

भारत के खिलाफ 5 मैचों के टेस्ट सीरीज के पहले मैच की पहली पारी में ही इंग्लैंड टीम की हालत पतली हो गई। टीम इंडिया के स्पिनर्स के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजी की हवा निकल गई। कप्तान बेन स्टोक्स अकेले ही डटकर गेंदबाजों का सामना करते नजर आए और अर्धशतक बनाया। आर अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल जैसे स्पिनर्स गेंदबाजो ने इंग्लैंड की पहली पारी महज 246 रन पर निपटा दिया।

इंग्लैंड की टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में गुरुवार को खेलने उतरी, हैदराबाद टेस्ट मैच से पहले ही भारत के मुख्य कोच ने यह साफ कर दिया था कि पिच स्पिनर की मददगार साबित होगी जो की यह पहले दिन के खेल में यह देखने को मिल गई , जब अंग्रेज टीम ने महज 125 रन पर अपने 5 बल्लेबाज गंवा दिए। मैच में टॉस इंग्लैंड के कप्तान ने जीता और बल्लेबाजी चुनी। तेज गेंदबाजों के खिलाफ इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी रही लेकिन जल्दी ही भारतीय कप्तान ने स्पिनर को लगा दिया उसके बाद क्या था इंग्लैंड की टीम की तो हवा ही निकल गई।

भारतीय टीम के स्पिनर्स के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज नाचते नजर आए। 155 रन के स्कोर पर टीम के 7 विकेट गिर चुके थे। भारत के विकट का खाता आर अश्विन ने बेन डकेट को आउट करके किया, फिर अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा ने लगातार हावी होकर गेंदबाजी करते हुए विकेट चटकाए। अश्विन और जडेजा ने 3-3 विकेट अपने नाम किए , जबकि अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 बल्लेबाजों को चटकाए।

World No. 1 भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना रोहन बोपना ने बुधवार, 24 जनवरी को ऑस्ट्रेलियन ओपन में मेंस डबल्स रैंकिग में नंबर एक पर काबिज होने वाले वह सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हो गए।

अंडर – 19 वर्ल्ड कप में बड़ा विवाद, जानिए यहाँ !

 

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !