Rahat Fateh Ali Khan: राहत फतेह अली खान ने शख्स की पिटाई करने पर मांगी माफी, वीडियो वायरल।

Rahat Fateh Ali Khan: राहत फतेह अली खान ने शख्स की पिटाई करने पर मांगी माफी, वीडियो वायरल।

[BeFunky patch_w9r4um5tev] Rahat Fateh Ali Khan: राहत फतेह अली खान ने शख्स की पिटाई करने पर मांगी माफी, वीडियो वायरल।

पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स की बुरी तरह पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे है। वह उस शक्स को जूते से पीटते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अब इस वायरल वीडियो की जिम्मेदारी लेते हुए माफी मांगी है।

राहत फतेह अली खान इस वीडियो में अपने छात्र की बुरी तरह पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो की कड़ी निंदा कर रहे हैं। इसे लेकर गायक का सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में अब राहत फतेह अली खान ने अपने इस करनामे को लेकर माफी मांगी है। वीडियो में वह छात्र को शराब की बोतल गायब होने की वजह से जूते से पीट रहे हैं। साथ ही थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में राहत फतेह अली खान ने क्षमा मांगते हुए वीडियो प्रकाशित किया। इस वीडियो में गायक ने इसे एक शिक्षक और छात्र के बीच का व्यक्तिगत मामला बताया है। वीडियो में दंडित किए जा रहे व्यक्ति की पहचान उन्होंने नवीद हसनैन के रूप में की। शक्स ने वीडियो में कहा कि उसने बोतल खो दी थी और वह इसके बारे में भूल गया था।

उन्होंने कहा, ‘वह मेरे पिता और मेरे शिक्षक हैं। वह भी हमसे बहुत प्यार करते हैं, जिसने भी यह वीडियो लीक किया है वह मेरे शिक्षक को बदनाम करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहत ने कहा कि उन्होंने अगले ही पल अपने छात्र नवीद हसनैन से माफी भी मांगी थी।

इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई राहत फतेह अली खान की आलोचना कर रहा है। सोशल मीडिया पर गायक को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। गौरतलब है कि राहत फतेह अली खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए हिट गाने गाए हैं। टीवी सीरियल के 50 से अधिक शीर्षक ट्रैक और हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में 100 से अधिक गाने गाए हैं।

राहत फ़तह अली ख़ान बारे में और जानें।

राहत फ़तह अली ख़ान (जन्म 1974, फैसलाबाद, पाकिस्तान) एक पाकिस्तानी संगीतकार हैं। वह विश्व प्रसिद्ध सूफी गायक नुसरत फतह अली खान के भतीजे हैं । राहत फ़तह अली ख़ान जी भी मुख्य रूप से सूफी गीतकार हैं। कव्वाली के अलावा वह गजल भी गाते हैं। राहत भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बालीवुड के एक जाने माने गायक हैं।

राहत फ़तह अली ख़ान का जन्म पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त के फ़ैसलाबाद शहर में सन 1974 में हुआ था। उनके परिवार में क़व्वाली गाने की परंपरा पीढी-दर-पीढी चली आ रही है। राहत के पूरे घर में ही संगीत का माहौल था। उनके वालिद फर्रुख फतेह अली ख़ान साहेब को भी संगीत का शौक था। राहत ने संगीत की शिक्षा अपने तायाजी नुसरत फ़तेह अली ख़ान से प्राप्त की। राहत ने अपना पहला स्टेज शो 7 वर्ष की उम्र में किया था।

बालीवुड में राहत की गायकी का सफर 2003 में पूजा भट्ट निर्देशित पाप फिल्म के गाने ‘लागी तुझ से मन की लगन’ से शुरु हुआ। इस गाने के बाद से राहत की प्रसिद्धि दिन प्रतिदिन बढती गयी। तब से आज तक उनके गाये हुये गीतों ने लोकप्रियता की नयी ऊँचाइयों को छुआ है। राहत ने हालीवुड की फिल्मों के लिये भी काम किया है। 1995 में उन्होने उस्ताद नुसरत फतह अली खान और अपने वालिद के साथ मिलकर डेड मैन वाकिंग का संगीत देने में सहायता की थी। इसके बाद 2002 में उन्होने फ़ोर फ़ेदर्स के साउंड ट्रेक पर काम किया। 2006 में आई एपोकैलिप्सो मूवी के साउंड ट्रैक में भी राहत ने आवाज़ दी है।

Padma Award 2024: उषा उत्थुप जी को पद्म श्री देने के 12 साल बाद पद्म भूषण से सम्मानित किया गया। (sinsonnews.com)

Ustad Rashid Khan Death: भारतीय शास्त्रीय संगीत के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक उस्ताद राशिद खान का निधन! (sinsonnews.com)

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !