Rohan Bopanna: रोहन बोपन्ना ने अपनी ऐतिहासिक जीत पर विशेष पोस्ट के लिए ज़ोमैटो को धन्यवाद दिया।

Rohan Bopanna: रोहन बोपन्ना ने अपनी ऐतिहासिक जीत पर विशेष पोस्ट के लिए ज़ोमैटो को धन्यवाद दिया।

रोहन बोपन्ना ने अपनी ऐतिहासिक जीत पर विशेष पोस्ट के लिए ज़ोमैटो को धन्यवाद दिया।

 

Rohan Bopanna: टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना की उपलब्धि का सम्मान करने के लिए ज़ोमैटो ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष पोस्ट लिखी।

टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना की उपलब्धि का सम्मान करने के लिए ज़ोमैटो ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष पोस्ट लिखी। रोहन बोपन्ना ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 में पुरुष युगल का खिताब जीतकर इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज करा लिया है। 43 साल की उम्र में, बोपन्ना ने न केवल प्रतिष्ठित खिताब जीता, बल्कि युगल में विश्व नंबर 1 रैंकिंग भी हासिल की, जो एक प्रमाण है। कोर्ट पर उनके स्थायी कौशल और दृढ़ संकल्प के लिए। ज़ोमैटो ने शीर्ष टेनिस स्टार के लिए एक भावुक पोस्ट साझा किया और बोपन्ना ने भी इसका जवाब दिया। लोकप्रिय खाद्य वितरण सेवा ज़ोमैटो ने बोपन्ना की उपलब्धि का सम्मान करने के लिए एक विशेष पोस्ट तैयार किया। उनके रचनात्मक हिस्से में बोपन्ना की एक छवि के साथ एक प्रेरक संदेश था जिसमें इस महत्वपूर्ण अवसर से पहले के वर्षों, महीनों और दिनों पर प्रकाश डाला गया था, इसकी तुलना एक लंबे समय से प्रतीक्षित ऑर्डर से की गई थी जो अंततः इंतजार के लायक था। यह पोस्ट तुरंत ही हजारों लोगों तक पहुंच गई और इसे 10 हजार से अधिक लाइक्स मिले। बोपन्ना ने खुद इस हार्दिक श्रद्धांजलि का जवाब एक साधारण "थैंक यू ज़ोमैटो" और सराहनात्मक इमोजी के साथ दिया। बोपन्ना की जीत इस बात का ज्वलंत उदाहरण है कि कैसे दृढ़ता और जुनून से उम्र की परवाह किए बिना असाधारण उपलब्धियां हासिल की जा सकती हैं। ऑस्ट्रेलियन ओपन में उनकी सफलता हर जगह के महत्वाकांक्षी एथलीटों के लिए एक प्रेरणा है, जो यह साबित करती है कि समर्पण और कड़ी मेहनत से कोई भी कुछ भी हासिल कर सकता है। रोहन बोपन्ना ने हाल ही में समाप्त हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन में साथी मैथ्यू एबडेन के साथ पुरुष युगल का खिताब जीता। 43 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी पहली बार वर्ल्ड नंबर 1 भी बने। तब से, उनकी उपलब्धियों के बारे में बधाई संदेशों की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई है और ज़ोमैटो भी एक विशेष पोस्ट के साथ इसमें शामिल हो गया है। उनके शेयर पर रोहन बोपन्ना की ओर से भी प्रतिक्रिया आई। ज़ोमैटो ने लिखा और एक दृश्य साझा करते हुए लिखा, "'हमें यह उपहार देने के लिए धन्यवाद, रोहन बोपन्ना' - पूरा देश।" छवि प्लेयर की एक तस्वीर दिखाती है जिस पर टेक्स्ट डाला गया है। पाठ में लिखा है, "21 साल, 4 महीने, 131 दिन, कुछ ऑर्डर में समय लगता है लेकिन वे इसके लायक हैं।"

Rohan Bopanna: रोहन बोपन्ना ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 में पुरुष युगल का खिताब जीतकर इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज करा लिया है। 43 साल की उम्र में, बोपन्ना ने न केवल प्रतिष्ठित खिताब जीता, बल्कि युगल में विश्व नंबर 1 रैंकिंग भी हासिल की, जो एक प्रमाण है। कोर्ट पर उनके स्थायी कौशल और दृढ़ संकल्प के लिए। ज़ोमैटो ने शीर्ष टेनिस स्टार के लिए एक भावुक पोस्ट साझा किया और बोपन्ना ने भी इसका जवाब दिया।

लोकप्रिय खाद्य वितरण सेवा ज़ोमैटो ने बोपन्ना की उपलब्धि का सम्मान करने के लिए एक विशेष पोस्ट तैयार किया। उनके रचनात्मक हिस्से में बोपन्ना की एक छवि के साथ एक प्रेरक संदेश था जिसमें इस महत्वपूर्ण अवसर से पहले के वर्षों, महीनों और दिनों पर प्रकाश डाला गया था, इसकी तुलना एक लंबे समय से प्रतीक्षित ऑर्डर से की गई थी जो अंततः इंतजार के लायक था।

यह पोस्ट तुरंत ही हजारों लोगों तक पहुंच गई और इसे 10 हजार से अधिक लाइक्स मिले। बोपन्ना ने खुद इस हार्दिक श्रद्धांजलि का जवाब एक साधारण “थैंक यू ज़ोमैटो” और सराहनात्मक इमोजी के साथ दिया।

बोपन्ना की जीत इस बात का ज्वलंत उदाहरण है कि कैसे दृढ़ता और जुनून से उम्र की परवाह किए बिना असाधारण उपलब्धियां हासिल की जा सकती हैं। ऑस्ट्रेलियन ओपन में उनकी सफलता हर जगह के महत्वाकांक्षी एथलीटों के लिए एक प्रेरणा है, जो यह साबित करती है कि समर्पण और कड़ी मेहनत से कोई भी कुछ भी हासिल कर सकता है।

रोहन बोपन्ना ने हाल ही में समाप्त हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन में साथी मैथ्यू एबडेन के साथ पुरुष युगल का खिताब जीता। 43 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी पहली बार वर्ल्ड नंबर 1 भी बने। तब से, उनकी उपलब्धियों के बारे में बधाई संदेशों की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई है और ज़ोमैटो भी एक विशेष पोस्ट के साथ इसमें शामिल हो गया है। उनके शेयर पर रोहन बोपन्ना की ओर से भी प्रतिक्रिया आई।

ज़ोमैटो ने लिखा और एक दृश्य साझा करते हुए लिखा, “‘हमें यह उपहार देने के लिए धन्यवाद, रोहन बोपन्ना’ – पूरा देश।” छवि प्लेयर की एक तस्वीर दिखाती है जिस पर टेक्स्ट डाला गया है। पाठ में लिखा है, “21 साल, 4 महीने, 131 दिन, कुछ ऑर्डर में समय लगता है लेकिन वे इसके लायक हैं।”

रोहन बोपन्ना ने क्या साझा किया?

ज़ोमैटो के पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने लिखा, “धन्यवाद ज़ोमैटो”। उन्होंने अपने कमेंट के साथ चार इमोजी भी शेयर किए.

अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने कैसी प्रतिक्रिया दी?

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, “टेनिस तलवार से भी अधिक शक्तिशाली है।” “सच है, यह इंतज़ार के लायक है,” दूसरे ने साझा किया। तीसरे ने टिप्पणी की, “प्रशंसा और दयालुता के साथ मार्केटिंग का नया स्तर।” चौथे ने व्यक्त किया, “महानता की सेवा करना।” “और उसने इसे बिल्कुल सही तरीके से परोसा,” पांचवें ने लिखा। कई लोगों ने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा करने के लिए “बधाईयाँ” लिखीं।

ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद रोहन बोपन्ना युगल में पहली बार सबसे उम्रदराज नंबर 1 बन गए।

मैथ्यू एब्डेन1 के साथ 2024 ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपना पहला बड़ा युगल खिताब जीतने के बाद रोहन बोपन्ना युगल में पहली बार नंबर 1 बनने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए।
इस जोड़ी ने रोमांचक मुकाबले में इटली की सिमोन बोलेली और एंड्रिया वावसोरी को सीधे सेटों में 7-6, 7-5 से हराया3।
43 साल 329 दिन की उम्र में, वह सबसे उम्रदराज ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी बने और अपनी ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

 

World No. 1 भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना रोहन बोपना ने बुधवार, 24 जनवरी को ऑस्ट्रेलियन ओपन में मेंस डबल्स रैंकिग में नंबर एक पर काबिज होने वाले वह सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हो गए। (sinsonnews.com)

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !