सुचाना सेठ स्टार्टअप सीईओ ने अपने 4 साल बेटे की बेरहमी से हत्या की सनसनीखेज!

सुचाना सेठ स्टार्टअप सीईओ ने अपने 4 साल बेटे की बेरहमी से हत्या की सनसनीखेज!

Suchana Seth, the chief executive officer (CEO)

सुचाना सेठ स्टार्टअप सीईओ, गोवा के सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार साल के मासूम बेटे की हत्या के मामले में सुचाना सेठ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला बेंगलुरू स्थित एआई स्टार्टअप कंपनी Mindful AI Lab में सीईओ के पद पर काम करती है। सुचाना सेठ पर आरोप है कि उसने न सिर्फ अपने 4 साल बेटे की बेरहमी से हत्या की, बल्कि सबूतों को मिटाने की कोशिश भी की। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला शव को बैग में डालकर बेंगलुरू जा रही थी, तभी उसे अरेस्ट किया गया।

उत्तर गोवा के एसपी निधिन वालसन ने बताया है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि पूर्व पति से रिश्ते में तनाव के चलते हत्या को अंजाम दिया। कलंगूट पुलिस ने सुचाना सेठ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को चित्रदुर्ग में कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया और फिर उसे गोवा पुलिस को सौंप दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुचाना सेठ अपने बच्चे को पिता से नहीं मिलने देना चाहती थीं इस बजह से उसने अपने बच्चे की हत्या कर दी।

शीतल देवी उर्फ़ गोल्डन गर्ल : विश्व की नंबर 1 पैरा तीरंदाज व एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता “शीतल देवी उर्फ़ गोल्डन गर्ल” अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित! (sinsonnews.com)

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !