स्वीडिश कंपनी वॉल्वो ने इंडिया में पुरे किये 10,000 यूनिट्स कारों का प्रोडक्शन !

स्वीडिश कंपनी वॉल्वो ने इंडिया में पुरे किये 10,000 यूनिट्स कारों का प्रोडक्शन !

VOLVO "For life. SAFETY. Drive Safely."

 

स्वीडिश कार कंपनी निर्माता वॉल्वो ने इंडिया में 10,000 यूनिट कारों का प्रोडक्शन पूरा कर लिया है, मुख्य रूप से XC40 SUV डिज़ाइन भारतीयों को काफी लुभा रहा है।

वॉल्वो कार इंडियन मार्किट में काफी बड़ी उपलब्धि हासिल की है, कंपनी ने गुरुवार को बंगलुरु के पास होसकोटे के मौनफक्टरिंग प्लांट है जहां पे वॉल्वो ने 10,000 यूनिट कारों का प्रोडक्शन पूरा किया है और 10,000 वीं यूनिट “VOLVO XC40” थी, जो एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक SUV है।

2017 में वॉल्वो का शुरू हुआ था असेंबलिंग ऑपरेशन

वॉल्वो में 2017 में इंडिया में अपना असेंबलिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें XC90 प्रोडक्शन लाइन से बहार आने वाली पहली कार थी। इस कार को कंपनी में पांच मॉडल XC90, XC60, S90, XC40 और हल में ही आई C40 प्योर इलेक्ट्रिक रिचार्ज के रूप में तैयार किया गया था।

इसमें प्रोडक्शन के मामले में XC60 का 4000 के ज्यादा यूनिट के उत्पादन के साथ सबसे ऊपर है। इससे तमाम लोग पसंद कर रहे हैं और यह इलेक्ट्रिक SUV अन्य कई लग्जरी फीचर्स के साथ आती है।

“ज्योति मल्होत्रा” जो VOLVO CAR INDIA कीं मैनेजिंग डायरेक्टर है, उन्होंने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा की पिछले ३ सालो से पूरी दुनिया COVID -19 जैसे महामारी के बिच कंपनी का यह माइलस्टोन पूरा करना बहुत गर्व की बात है। मैं वॉल्वो कार इंडिया के प्योर इकोसिस्टम का आभारी हूं, जो इस माइलस्टोन को संभव बनाया ।

यह इंडिया मार्केट के लग्ज़री मोबिलिटी सेगमेंट के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और उपभोक्ता के विश्वास को प्रदर्शित करता है।

Introducing the new Volvo C40 Recharge. (youtube.com)

 

1 thought on “स्वीडिश कंपनी वॉल्वो ने इंडिया में पुरे किये 10,000 यूनिट्स कारों का प्रोडक्शन !”

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !